Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shahrukh Khan की 26 पहियों वाली कार Limousine से है PM Modi का खास कनेक्शन

Shahrukh Khan के पास ऐसी शानदार कार है जिसका PM Modi से खास कनेक्शन है. इस कार की डीटेल्स जानकर आप हैरान रह जाएंगे.

Latest News
article-main

शाहरुख खान, पीएम मोदी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इंडस्ट्री के सबसे अमीर सेलेब्स की लिस्ट में गिने जाते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान के पास अरबों की प्रॉपर्टी है. उनके प्रॉपर्टी भारत के साथ दूसरे देशों में भी है. वहीं, किंग खान की बेशकीमती चीजों में शामिल है एक आलीशान 26 पहियों वाली कार जिसे अभिनेता ने एक खास नाम भी दिया है. इस लिमोजिन कार (Limousine car) की कीमत करोड़ों में है और इसकी खास बातें जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. शाहरुख खान की इस लक्जरी कार का पीएम मोदी (PM Modi) से एक खास कनेक्शन भी है.

जब शाही परिवार से की मुलाकात

शाहरुख खान की संपत्ति को लेकर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो वो 40 अरब की प्रॉपर्टी के मालिक हैं. मुंबई के अलावा लंदन और दुबई में भी उनके पास संपत्ति है. वहीं, इसमें शाहरुख की आलीशान लिमोजिन कार भी शामिल है जिसका नाम उन्होंने 'रॉयल इस्टेट बाई शाहरुख खान' रखा है. साल 2014  में किंग खान अपनी पत्नी गौरी के साथ दुबई गए थे. उस दौरान जब वो वहां के शाही परिवार से मुलाकात करने गए तो इसी कार में सवार होकर पहुंचे थे. शाहरुख की ये पर्सनल लिमोजिन कार देखकर सभी के होश उड़ गए थे.

ये भी पढ़ें- Mouni Roy ने Suraj Nambiar संग लिए सात फेरे, मंडप से सामने आईं First Wedding Photos

पीएम मोदी से कनेक्शन

पीएम मोदी से इस कार के कनेक्शन की बात करें तो इंडिया टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक 2018 कॉमनवेल्थ समिट में शामिल होने के लिए प्रधानमंत्री जिस कार से पहुंचे थे वो भी लग्जरी सेडान लिमोजिन कार थी. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि 100 मीटर लंबी इस कार में बैठने की इजाजत सिर्फ पीएम मोदी को ही मिली थी.

ये भी पढ़ें- Shweta Tiwari के 'भगवान' वाले बयान पर बढ़ा बवाल, FIR की उठी मांग 

जानें कार की खास बातें

खास बात यह है कि ये कार किसी ब्रांड की नहीं होती हैं बल्कि इसे स्पेशल ऑर्डर देकर एक्सलूसिव बनवाया जाता है. इसका इंटीरियर खरीदने वाला अपने तरीके से डिजाइन करवा सकता है. अमेरिका में दुनिया की सबसे लंबी लिमोजिन कार है जिसे 'अमेरिकन ड्रीम' नाम दिया गया है. इन कारों की खास बात ये है कि इनमें हेलीपैड, स्विमिंग पूल, मिनी किचन, बाथरूम से लेक सोने के लिए बेड तक होते हैं. वहीं, ये कार 26 पहियों पर चलती हैं. 
 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement