Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बंद होने वाला है The Kapil Sharma Show? कॉमेडियन की वजह से मेकर्स ने उठाया यह बड़ा कदम

The Kapil Sharma Show को ऑफ-एयर किए जाने की रिपोर्ट्स के बाद फैंस निराश नजर आ रहे हैं.

Latest News
article-main

The kapil sharma show की शूटिंग रुकी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) सालों से घर-घर की पसंद बना हुआ है. लोगों को हंसाने- गुदगुदाने के लिए मशहूर इस शो को लेकर हाल ही में चौंकाने वाली रिपोर्ट सामने आ रही है. कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ये शो जल्द ही ऑफ-एयर हो सकता है. शो के मेकर्स ने यह फैसला ले लिया है और बताया जा रहा है कि शो को बंद किए जाने के पीछे की वजह कॉमेडियन कपिल शर्मा (Comedian Kapil Sharma) ही हैं. ऐसे में हर वीकेंड पर कपिल के कॉमेडी शो का इंतजार करने वालों के लिए ये खबर वाकई दिल तोड़ने वाली है.

कपिल का पोस्ट बना कारण

दरअसल, कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कनाडा टूर से जुड़ा एक पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'साल 2022 में अपने यूएस-कनाडा टूर के बारे में घोषणा करते हुए मुझे बहुत खुशी हो रही है, जल्द ही आप लोगों से मिलना होगा'. कपिल के इस पोस्ट के बाद से ही सोशल मीडिया पर कपिल के शो के जल्द बंद होने की खबरें वायरल होने लगी हैं. हालांकि, अभी तक 'द कपिल शर्मा शो' ऑफ-एयर किए जाने को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है.

 

 

ये भी पढ़ें- ओडिशा के मुख्यमंत्री से मिले Kapil Sharma, फोटोज देख फैंस बोले- सीएम नवीन पटनायक को भी हंसा दिया

ये भी पढ़ें- The Kashmir File मामले में आधा सच बता रहे हैं कपिल शर्मा ? अनुपम खेर ने साधा निशाना

जल्द हो जाएगा शुरू

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा इस टूर के लिए जून महीने के बीच में निकलेंगे. इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक इसके लिए कपिल एक छोटा सा ब्रेक लेंगे और शो बंद कर दिया जाएगा. हालांकि, ये अस्थाई तौर पर ऑफ-एयर किया जाएगा और कपिल के प्रोफशनल कमिटमेंट्स पूरा करने के बाद 'द कपिल शर्मा शो' एक बार फिर से शुरू हो जाएगा.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement