Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mission Impossible 7: 60 साल के Tom Cruise ने पहाड़ से उड़ा दी बाइक, स्टंटमैन भी नहीं मांगा, Video देख उड़ जाएंगे होश

अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए टॉम क्रूज (Tom Cruise) ने अबतक का सबसे खतरनाक स्टंट किया है. इससे जुड़ा वीडियो भी इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: हॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार टॉम क्रूज (Tom Cruise) जल्द ही अपनी अगली फिल्म 'मिशन: इंपॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन' (Mission: Impossible– Dead Reckoning Part One) के साथ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाले हैं. टॉम क्रूज को बेहतरीन फिल्म और एक्टिंग के साथ-साथ जबरदस्त एक्शन के लिए भी जाना जाता है. एक्टर अपनी फिल्मों के लिए अक्सर कुछ ऐसा कर गुजरते हैं जिसके बारे में आम इंसान कल्पना तक नहीं कर सकता है. अब हाल ही में एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है.

बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए टॉम क्रूज ने अबतक का सबसे खतरनाक स्टंट किया है. ऐसा स्टंट जिसे करना या देखना तो दूर, उसके बारे में सोचने भर से ही किसी के भी पैरों तले जमीन खिसक जाए. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- Mission Impossible 7 Teaser: जबरदस्त एक्शन से है भरपूर, Tom Cruise की मूवी होगी पैसा वसूल

यहां देखें वीडियो-

 

 

है ना खतरनाक, ये वीडियो 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की शूटिंग के दौरान का है. चंद सेकंड की ये क्लिप किसी के भी होश उड़ा देने के लिए काफी है. वहीं, सबसे ज्यादा हैरान कर देने वाली बात यह कि एक्टर ने ऐसा एक बार नही, बल्कि 6-6 बार किया है. 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कैसे एक्टर पहले फुल स्पीड में बाइक चलाते हुए पहाड़ पर चढ़ते हैं और फिर बिना किसी स्टंटमैन की मदद से छलांग लगा देते हैं. यूं तो टॉम क्रूज ये स्टंट केबल के सहारे कर रहे हैं हालांकि, फिर भी इसमें कितना खतरा है, इसे वीडियो में साफ देखा जा सकता है. 

यह भी पढ़ें- Tom Cruise जवान दिखने के लिए चेहरे पर लगाते हैं Bird Poop, फेशियल सीक्रेट जानकर फटी रह जाएंगी आंखें

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस स्टंट की तैयारी के लिए टॉम ने बेस जंपिंग और कैनोपी ट्रेनिंग ली थी. अब उनके इस खतरनाक करतब को देख फैंस एक बार फिर टॉप क्रूज की तारीफ करने के लिए मजबूर हो गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement