Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dhaakad Box Office Prediction: फैमिली एंटरटेनर के आगे टिक पाएगी Kangana Ranaut की फिल्म? एक्सपर्ट ने किया खुलासा

Dhaakad Box Office Collection Prediction: एक्सपर्ट्स का मानना है कि 'भूल भुलैया 2' से क्लैश का असर Kangana Ranaut की फिल्म को झेलना पड़ सकता है.

Latest News
article-main

धाकड़

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस शुक्रवार अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'धाकड़' (Dhaakad) लेकर आ रही हैं. इस फिल्म में कंगना का एकदम हटके अवतार देखने को मिलने वाला है. इस फिल्म में कंगना, 'अग्नि' नाम के बोल्ड और एक्शन पैक्ड रोल में दिखाई देंगी. जहां एक तरफ फिल्म से मेकर्स को काफी उम्मीदें हैं वहीं, दूसरी तरफ इसे ऐसे दिन रिलीज किया जा रहा है जब ये एक्शन फिल्म एक फैमिली एंटरटेनर से भिड़ने वाली है. ऐसे में ट्रेड एक्सपर्ट्स ने फिल्म के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Dhaakad Box Office Collection Prediction) को लेकर अपनी राय जाहिर की है.

Dhaakad-Bhool Bhulaiyaa 2 पर फिल्म प्रदर्शक ने क्या कहा?

इस शुक्रवार यानी 20 मई को सिनेमाघरों में 'भूल भुलैया 2' और 'धाकड़' दोनों फिल्में रिलीज होने वाली हैं. ऐसे में इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म प्रदर्शक अक्षय राठी का कहना है कि दोनों ही फिल्में दर्शकों को सिनेमाघरों में खींच लाएंगी. जहां एक तरफ 'भूल भुलैया 2' फैमिली एंटरटेनर है. वहीं, दूसरी और 'धाकड़' मास एंटरटेनर है.

ये दोनों ही फिल्में सिनेमा लवर्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं हैं. उनका कहना है कि 'भूल भुलैया' की धमाकेदार एडवांस बुकिंग से जाहिर है कि पहले दिन ये फिल्म टिकट खिड़की पर डबल डिजिट में ओपनिंग कलेक्शन करेगी.

 

 

ये भी पढ़ें- Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Prediction: पहले दिन कितना कमाएगी कार्तिक आर्यन की फिल्म? जानें एडवांस बुकिंग का हाल

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने पार्टी में इस लड़के को बार-बार किया Kiss, वीडियो देखकर हैरान रह गए फैंस

Box Office पर कितना कमाएगी फिल्म?

इसके अलावा फिल्म प्रोड्यूसर और ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर का कहना है कि जो लोग परिवार के साथ फिल्म देखना पसंद करते हैं वो 'भूल भुलैया 2' देखने जाएंगे क्योंकि ये एक 'पैसा वसूल एंटरटेनर है'. उन्होंने फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को लेकर कहा कि ये 9 से 10 करोड़ तक जा सकता है.

वहीं, कंगना की फिल्म 'धाकड़' को लेकर गिरीश का कहना है कि ये फिल्म उन दर्शकों को लुभाएगी जो एक्शन पैक्ड फिल्में देखना पसंद करते हैं. गिरीश के मुताबिक कंगना को केजीएफ 2 और आरआरआ के दर्शक मिल सकते हैं. उन्होंने कहा कि इन दिनों एक्शन फिल्में लोगों को पसंद आ रही हैं और इनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी काफी अच्छा है. गिरीश ने कहा- 'देश भर में 2000 स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली 'धाकड़' अगर 3 करोड़ भी कमा ले तो मैं खुश हो जाऊंगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement