trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4089042

Sunny Leone: थाई हाई स्लिट गाउन में दिखा सनी का बेहद स्टाइलिश अंदाज, जमकर दिए किलर पोज, देखें फोटोज

Sunny Leone के Cannes लुक की काफी चर्चा हो रही है. एक्ट्रेस एक बार फिर सेक्सी अंदाज में नजर आईं. आप भी देखें एक्ट्रेस के वायरल लुक.

Sunny Leone Cannes 2023: एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) इन दिनों कान फिल्म फेस्टिवल में अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में हैं.  स्टाइलिश हाई स्लिट ड्रेस में उन्होंने रेड कार्पेट (Sunny Leone Red Carpet) पर डेब्यू किया और ये सिलसिला जारी रहा. एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपने कान लुक से रेड कार्पेट पर आग लगा दी. एक्ट्रेस हाल ही में अपनी फिल्म कैनेडी के लिए कान 2023 के रेड कार्पेट पर चलीं. 

1.Sunny Leone Cannes 2023 latest look

Sunny Leone Cannes 2023 latest look
1/6

सनी लियोन हाल ही में रेड कार्पेट पर सिंपल और क्लासी थाई हाई स्लिट गाउन में नजर आईं. लॉन्ग केप के साथ न्यूड कलर के रिस्की थाई-हाई स्लिट गाउन में एक्ट्रेस गजब की खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने बेहद आसानी से अपने लुक को कैरी किया.



2.Sunny Leone thigh slit gown

Sunny Leone thigh slit gown
2/6

सनी के गाउन में रिस्की थाई-हाई स्लिट था जिसे एक्ट्रेस ने कॉन्फिडेंस के साथ कैरी किया. इससे पहले इशा गुप्ता के रिस्की थाई-हाई स्लिट ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थीं. 



3.Sunny Leone walked the red carpet

Sunny Leone walked the red carpet
3/6

सनी लियोनी अब अनुराग कश्यप की फिल्म 'कैनेडी' में नजर आने वाली हैं. वो अपनी इसी फिल्म के लिए कान 2023 के रेड कार्पेट पर चलीं. उनके साथ 
 



4.Sunny Leone Cannes debut

Sunny Leone Cannes debut
4/6

इस बार कान में कई एक्ट्रेसेस ने डेब्यू किया है, जिनमें से एक सनी लियोनी भी हैं. सनी ने हाल ही में अपने डेब्यू की पहली झलक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थी जिसमें वो स्टाइलिश हाई स्लिट ड्रेस पहने दिखाई दे रही हैं. सनी की ये फोटोज देखकर फैंस उनके लुक पर क्रेजी हो गए हैं. 



5.Fans are in love with Sunny Leone look

Fans are in love with Sunny Leone look
5/6

सनी लियोन कान से अपने हर लुक की फोटोज शेयर कर रही हैं. एक्ट्रेस अपने हर आउटफिट से फैशन गोल्स सेट कर रही हैं. 



6.Sunny Leone bold and beautiful look

Sunny Leone bold and beautiful look
6/6

सनी के कान के लुक काफी वायरल हो रहे हैं. वो हर लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते दिख रहे हैं. उनकी फोटोज पर लोग भर भरकर कमेंट्स कर रहे हैं. 



LIVE COVERAGE