Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sunny Leone के सेक्सी फोटोशूट ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, फैंस बोले 'लाल परी'

Sunny Lone का Sexy Photo Shoot सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फैंस को उनका ये अंदाज दीवाना बना रहा है.

article-main

Sunny Leone Sexy Photo Shoot: सनी लियोनी सेक्सी फोटोशूट

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एडल्ट स्टार से बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकीं सनी लियोनी (Sunny Leone) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन अपनी दिलचस्प तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. वहीं, हाल ही में सनी एक बार फिर से अपने एक ऐसे ही फोटोशूट (Sunny Leone Sexy Photo Shoot) की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लेटेस्ट फोटोशूट की सेक्सी तस्वीरें शेयर कीं तो इंटरनेट पर तहलका मच गया. उनकी ये लेटेस्ट तस्वीरें ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

दरअसल, सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बोल्ड फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में स्टाइलिश आउटफिट पहने कैमरे के सामने पोज देती दिखाई दे रही हैं. इस फोटोशूट के लिए सनी ने ब्लैक शॉर्ट स्कर्ट पहनी हुई है और इसके साथ ब्लैक जैकेट भी डाली हुई है. वहीं, ब्लैक लुक को उन्होंने लाल ऑफ शोल्डर टॉप से रेड हॉट लुक बना डाला है. सनी ने इस फोटोशूट में अपने बालों को भी स्टाइल किया हुआ है. यहां देखें वायरल हो रही सनी की ये फोटोज-

ये भी पढ़ें- Sunny Leone का सोशल मीडिया अकाउंट हुआ ब्लॉक, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

इस फोटोज में फैंस को सनी लियोनी का ये लुक खूब पसंद आ रहा है. यही वजह है कि सनी का ये फोटोशूट वायरल हो गया गया है. इससे पहले उनका होली लुक भी जमकर वायरल हुआ था. होली पर सनी व्हाइट कुर्ते में पूरी देसी कुडी बनकर रंग खेलती दिखाई दी थीं. सनी ने अपने बच्चों और पति के साथ जमकर पार्टी की थी.

ये भी पढ़ें- Sunny Leone के फैशन शो में हुआ बड़ा हादसा, स्टेज से 100 मीटर दूर हुआ बम विस्फोट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement