Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gadar Trailer: Sunny Deol की फिल्म के फैंस के लिए गुड न्यूज, दूसरे पार्ट के रिलीज से पहले मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

Sunny Deol और Ameesha Patel की हिट फिल्म Gadar: Ek Prem Katha इन दिनों फिर से चर्चा में आ गई है. फिल्म के दूसरे पार्ट के रिलीज से पहले मेकर्स ने बड़ा फैसला लिया है. जानें क्या है मामला.

Latest News
article-main

Gadar 2 first poster starring Sunny Deol 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साल 2001 में रिलीज हुई सनी देओल (Sunny Deol) की सुपरहिट फिल्म गदर: एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha) ने इतिहास रच दिया था. उस समय ये फिल्म भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई थी. अब 22 सालों बाद यानी 11 अगस्त को गदर का सीक्वल (Gadar Sequel) रिलीज होने के लिए तैयार है पर उससे पहले फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला किया है. खबरों की मानें तो गदर: एक प्रेम कथा 9 जून 2023 को देशभर के सिनेमाहॉल में फिर से रिलीज होगी. इससे फैंस काफी एक्साइटेड हैं.

बीते कई दिनों से फिल्म 'गदर 2' जबरदस्त सुर्खियां बटोर रही है. गदर के सीक्वल को हिट कराने के लिए फिल्म के मेकर्स ने बड़ा फैसला किया है. मेकर्स ने ऐलान किया है कि वो फिल्म का पहला पार्ट सिनेमाघरों में फिर से रिलीज करने वाले हैं. इसकी तारीख भी सामने आ गई है. जी हां, गदर 9 जून 2023 को रिलीज होने के लिए तैयार है. 

पिंकविला के मुताबिक, फिल्म से जुड़े सोर्स का कहना है कि गदर भारत में दर्शकों के लिए एक भावना है और सनी देओल, अनिल शर्मा और जी स्टूडियो के लिए फिल्म का काफी मायने रखती है. टीम गदर 2 को दुनिया से परिचित कराने से पहले पार्ट एक की विरासत का जश्न मनाना चाहती है. गदर 9 जून को पूरे देश के सिनेमा हॉल में फिर से रिलीज होगी. 

ये भी पढ़ें: Gadar 2 Starcast Fees: 'गदर 2' के लिए इतनी रकम लेकर 'तारा सिंह' बने Sunny Deol, आधी से भी कम है Amisha Patel की फीस

बता दें कि 'गदर 2' का पहला पोस्टर सामने आ चुका है दिया गया है. सनी देओल एक बार फिर गुस्से वाले लुक में दिखाई देने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी. अनिल शर्मा की फिल्म गदर: एक प्रेम कथा साल 2001 में रिलीज हुई थी.

ये भी पढ़ें: Gadar 2 की 'सकीना' 21 सालों में जरा भी नहीं बदलीं, लीक हुआ फिल्म से Ameesha Patel का फर्स्ट लुक?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement