Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Prabhas और Kriti Sanon को हुआ एक दूसरे से प्यार! इस फिल्म की शूटिंग के दौरान बढ़ी नजदीकियां

Kriti Sanon और Prabhas फिल्म Adipurush में साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म अगले साल रिलीज होगी पर उससे पहले दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं.

Latest News
article-main

Prabhas Kriti Sanon प्रभास कृति सेनन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्मों के सुपरस्टार और बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) भी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी पर उससे पहले दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं. इस खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. हालांकि दोनों के फैंस इससे काफी खुश हैं और जल्द ही एक दूसरे को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  

दरअसल प्रभास और कृति सेनन पहली बार फिल्म आदिपुरुष में पहली बार ऑनस्क्रीन एक साथ नजर आने वाले हैं.  वहीं दोनों के रिलेशनशिप की खबरें तब सामने आईं जब कृति ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण 7 के एक सेगमेंट के दौरान प्रभास को फोन किया. प्रभास ने भी उनका फोन उठाने में जरा सी भी देरी नहीं की. कहा जा रहा है कि सेट पर साथ काम करने के दौरान ही प्रभास और कृति एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे. दोनों 

कयास लगाए जा रहे हैं कि कृति और प्रभास एक सीरियस रिलेशनशिप में हैं. एक सोर्स ने बॉलीवुड लाइफ को बताया कि शूटिंग शेड्यूल के दौरान दोनों की बॉन्डिंग काफी मजबूत हो गई है. उनका रिश्ता इतना मजबूत है कि इस जोड़े ने कथित तौर पर 'आदिपुरुष' में अपने सीन्स के लिए एक-दूसरे की मंजूरी ली थी. हालांकि ये तो वक्त ही बताएगा कि ये कपल सीरियस रिलेशनशिप में है या ये अफवाह महज फिल्मी के प्रमोशन के लिए है.

ये भी पढ़ें: Adipurush Teaser: Prabhas की फिल्म का पहला वीडियो हुआ लीक, हिल गया इंटरनेट

निर्देशक ओम राउत की फिल्म 'आदिपुरुष' अगले साल यानी 2023 के जनवरी महीने में रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म के मेकर्स ने एनाउंसमेंट पोस्टर्स भी रिलीज कर दिए हैं. इस फिल्म में प्रभास भगवान राम का किरदार निभाते दिखाई देंगे. फिल्म में सीता का किरदार कृति सेनन निभाएंगी और लक्ष्मण के रोल में सनी सिंह नजर आएंगे. इसके अलावा जबकि, रावण का किरदार अभिनेता सैफ अली खान निभाते दिखाई देंगे. इस फिल्म का बजट 500 करोड़ बताया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement