Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

7 मिनट तक खड़े होकर तालियां बजाते रहे लोग, Cannes Film Festival में अनुराग कश्यग का बजा डंका

Cannes Film Festival में Anurag Kashyap की फिल्म को खास सम्मान मिला है. Rahul Bhatt और Sunny Leone स्टारर फिल्म Kennedy को स्क्रीनिंग के बाद 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

Latest News
article-main

Cannes Film Festival Anurag Kashyap Kennedy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फेमस फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) की फिल्म कैनेडी (Kennedy) का 76वें कान फिल्म फेस्टिवल (76th Cannes Film Festival) में जलवा देखने को मिला. राहुल भट्ट (Rahul Bhatt) और सनी लियोन (Sunny Leone) स्टारर फिल्म को मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन में प्रदर्शित किया गया था. सबसे खास बात ये रही कि प्रीमियर के बाद फिल्म को 7 मिनट का स्टैंडिंग ओवेशन मिला.

76वें कान फिल्म फेस्टिवल में अनुराग कश्यप की फिल्म कैनेडी का मिडनाइट स्क्रीनिंग सेक्शन में प्रीमियर हुआ. इस 7 मिनट के स्टैंडिंग ओवेशन से फिल्म के मेकर से लेकर इसके स्टार्स राहुल भट्ट और सनी लियोन भी काफी इमोशनल नजर आए. वायरल हो रहे वीडियोज में साफ देखा जा सकता है कि उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. 

ये भी पढ़ें: SS Rajamouli और Junior NTR को विदेश में मिला बड़ा सम्मान, RRR की स्क्रीनिंग के दौरान मिला स्टैंडिंग ओवेशन

फिल्म का प्रीमियर देख हर कोई उसकी तारीफ करता नजर आ रहा था. स्क्रीनिंग के बाद तालियों की गड़गड़ाहट से पूरा हॉल गूंज उठा. पूरे 7 मिनट तक फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन दिया गया. ये देख अनुराग और फिल्म के स्टार्स की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. इसी के साथ ये फिल्म कान में काफी चर्चित रही.

ये भी पढ़ें: Sunny Leone: थाई हाई स्लिट गाउन में दिखा सनी का बेहद स्टाइलिश अंदाज, जमकर दिए किलर पोज, देखें फोटोज

क्या है फिल्म की कहानी 

इस फिल्म की कहानी एक एक्स पुलिस ऑफिसर के इर्द गिर्द घूमती है. मूवी में उस पुलिस ऑफिसर को लंबे टाइम से मरा हुआ समझा जा रहा है. हालांकि वो करप्ट सिस्टम के खिलाफ अपना काम करना नहीं छोड़ता है. इस फिल्म को जी स्टूडियोज और गुड बैड फिल्म्स के रंजन सिंह और कबीर आहूजा ने प्रोड्यूस किया है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement