Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Asia Cup India Vs Pakistan: फ्री में देखना है भारत बनाम पाकिस्तान का महामुकाबला? यहां है आपके लिए काम की जानकारी

India Vs Pakistan Match Live Streaming: एशिया कप में भारत और पाकिस्तान (Asia Cup India Vs Pakistan) के बीच आज होने वाले महामुकाबले को आप फ्री में देख सकते हैं. साथ ही ऑनलाइन कॉमेंट्री भी सुन सकते हैं. सारी डिटेल यहां जानें.

article-main

Asia Cup Ind Vs Pak Live Match

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एशिया कप में रविवार को भारत बनाम पाकिस्तान (Asia Cup Ind Vs Pak)  का आज सुपर मुकाबला है. इस मैच को देखने की उत्सुकता हर क्रिकेट फैन में है. अगर आप भी मैच देखना चाहते हैं लेकिन परेशान हैं कि इसे फ्री में कैसे देखें तो आपके लिए यहां काम की जानकारी है. आप इस महामुकाबले को फ्री में देख सकते हैं और कमेंट्री भी सुन सकते हैं. सुपर-4 में आज दोनों में से जो भी टीम जीतेगी वह फाइनल के एक कदम और करीब पहुंच जाएगी. श्रीलंका ने सुपर-4 के पहले मुकाबले में जीत दर्ज की है. 

DD Sports पर फ्री में देख सकते हैं मैच
इस मुकाबले को फ्री में आप डीडी स्पोर्ट्स पर Live देख सकते हैं. भारतीय क्रिकेट टीम के सभी वनडे और टी20 मुकाबलों का प्रसारण अधिकार प्रसार भारती के पास है. अगर आपके पास स्टार स्पोर्ट्स और डिज्नी हॉटस्टार का सबस्क्रिप्शन नहीं है, तो DD Sports पर भी आप मैच देख सकते हैं. 

यह भी पढ़ें: Ind Vs Pak: भारत बनाम पाकिस्तान आज होंगे आमने-सामने, महामुकाबले से जुड़ी हर डिटेल जानें यहां

लाइव कमेंट्री भी सुन सकते हैं बिल्कुल मुफ्त
मैच की लाइव कमेंट्री ऑल इंडिया रेडियो पर होगी, आप चाहें तो वहां से भी मैच का लुत्फ ले सकते हैं. इस मुकाबले की लाइव कमेंट्री आप आकाशवाणी के सभी राष्ट्रीय चैनल पर सुन सकते हैं. यहां हिंदी और इंग्लिश में कमेंट्रेटर मैच का हाल सुनाएंगे. इसके लिए आपको 102.30 मेगाहर्ट्स ट्यून करनी होगा. यही नहीं आप FM1062 पर भी मैच के पल पल का हाल जान सकते हैं. इसके लिए आपको यूट्यूब पर https://www.youtube.com/c/FM1062 सर्च करना होगा. 

यह भी पढ़ें: Sexy आया जुबान पर तो लग गए कोच द्रविड़ के मुंह पर ताले, क्या हुआ ऐसा प्रेस कॉन्फ्रेस में

दुबई में खेला जाएगा मैच 
भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला दुबई के इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में होगा. मैच शाम साढ़े सात बजे शुरू होगा और टॉस आधे घंटे पहले होगा. भारतीय टीम के पास प्लेइंग 11 चुनने की चुनौती है क्योंकि ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट की वजह से टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं. तेज गेंदबाज आवेश खान को बुखार है. 

पाकिस्तान की टीम के पास भी कई चुनौतियां हैं.  इस टूर्नामेंट के दोनों ही मैच में बाबर आजम का बल्ला नहीं चला है और कप्तान का आउट ऑफ फॉर्म होना पाक टीम के लिए बहुत चिंता की बात है. अब देखना है कि दोनों ही टीम इस चुनौती से कैसे निपटती हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement