trendingPhotosDetailhindi4119067

Arti Singh के संगीत में लगा टीवी से लेकर बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा, मामा Govinda की रही कमी, देखें Inside फोटोज

टीवी एक्ट्रेस Arti Singh का संगीत नाइट काफी चर्चा में रहा. इस पार्टी में कई सेलेब्स ने शिरकत और जमकर एन्जॉए किया. उनके संगीत सेरेमनी की कई फोटो वायरल हो चुकी हैं.

टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह (Arti Singh) जल्द ही सात फेरे लेने वाली हैं. फेमस कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krishna Abhishek) की बहन 25 अप्रैल को अपने मंगेतर दीपक चौहान (Dipak Chauhan) से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. इसी बीच कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो गए हैं जिनकी कई फोटो और वीडियो रोज सामने आ रही है. वहीं मंगलवार यानी 23 अप्रैल की रात, आरती और दीपक ने दोस्तों और परिवार की मौजूदगी में अपनी संगीत नाइट (Arti Singh & Dipak Chauhan sangeet night) को सेलिब्रेट किया. इस पार्टी में बॉलीवुड से लेकर टीवी के कई सेलेब्स नजर आए.

1.Arti Singh Dipak Chauhan sangeet ceremony

Arti Singh Dipak Chauhan sangeet ceremony
1/5

Arti Singh इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं. वो जल्द ही मुंबई के बिजनेसमैन दीपक चौहान के साथ सात फेरे लेने वाली हैं. उनकी संगीत सेरेमनी बॉलीवुड पार्टीज की तरह काफी ग्रैंड रही जिसकी Inside फोटोज वायरल हो रही हैं.



2.TV actress joined for some pictures from the night

TV actress joined for some pictures from the night
2/5

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी से लेकर किश्वर मर्चेंट और रशमी देसाई, युविका सिंह सहित कई टीवी की हसीनाओँ ने पार्टी में शिरकत की है. सभी एथनिक अवतार में चार चांद लगा रही हैं.



3.Bigg Boss Ex-lovers Mahira Sharma & Paras Chhabra ignore each other

Bigg Boss Ex-lovers Mahira Sharma & Paras Chhabra ignore each other
3/5

आरती सिंह की संगीत सेरेमनी में बिग बॉस 13 के एक्स कपल पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा भी नजर आएय. लेकिन पहले की तरह एक-दूसरे के साथ नहीं, बल्कि अलग-अलग दिखे थे. ब्रेकअप के बाद दोनों को पहली बार एक ही जगह पर देखा गया.



4.Karan Singh Grover, Ankit Vicky joined party

Karan Singh Grover, Ankit Vicky joined party
4/5

पार्टी में कई सेलेब्स ने अपने बेटरहाफ के साथ शिरकत की. इसमें विक्की जैन- अंकिता लोखंडे, शेफाली जरीवाला पति पराग त्यागी के साथ नजर आईं. वहीं करण सिंह ग्रोवर संगीत में अकेले ही पहुंचे. 



5.Uncle Govinda was missed by Family

Uncle Govinda was missed by Family
5/5

पार्टी में आरती के भाई भाभी से लेकर तमाम दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए पर उनके मामा गोविंदा को नहीं देखा गया. ऐसे में लोगों को उम्मीद है कि वो शादी में जरूर शिरकत कर सकते हैं.



LIVE COVERAGE