Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Theft Video: दिल्ली मेट्रो की भीड़ में कैसे साफ हो जाती है पलक झपकते जेब, सामने आया लाइव वीडियो

Delhi Metro Theft Viral Video: दिल्ली मेट्रो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कुछ महिलाएं भीड़ का लाभ उठकर दूसरों के बैग से सामान निकालती दिख रही हैं.

article-main

Delhi Metro Viral Theft Video

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Viral Theft Video- कभी डांस तो कभी प्यार से लेकर कभी सेक्सुअल रोमांस तक के कारनामे दिल्ली मेट्रो ट्रेन के अंदर देखने को मिलते रहते हैं, जिनके वीडियो भी जमकर वायरल होते हैं. अब दिल्ली मेट्रो का एक नया वीडियो वायरल (Delhi Metro Viral Video) हुआ है, जिसमें मेट्रो ट्रेन के अंदर भीड़ का लाभ उठाकर बैग आदि से होने वाली चोरी का लाइव नजारा देखने को मिला है. यह नजारा देखकर आप भी चौंक जाएंगे और हो सकता है कि अगली बार दिल्ली मेट्रो की भीड़ में आप बस अपने बैग की ही सुरक्षा में लगे हुए दिखाई दें.

क्या दिख रहा है वायरल वीडियो में

सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया वीडियो राजीव चौक मेट्रो स्टेशन का बताया जा रहा है, जिसमें भीड़ में खड़ी एक महिला के पीछे तीन महिलाएं खड़ी दिख रही हैं. यह घटना उस समय की है, जब ट्रेन की इंतजार में प्लेटफॉर्म पर भारी भीड़ आती है. वीडियो में तीन महिलाओं के आगे खड़ी लाल सूट वाली महिला उनका शिकार है. भारी भीड़ के कारण ट्रेन के आते ही अंदर जाने के लिए धक्कामुक्की के बीच लाल सूट वाली महिला भी ट्रेन कोच में घुसने लगती है. इसी दौरान उसके पीछे खड़ी महिलाएं भी दरवाजे तक भीड़ में जाती हैं, लेकिन फिर वापस प्लेटफार्म की तरफ लौट आती हैं. इसी दौरान उन्होंने महिला के बैग से मोबाइल और पैसे आदि चोरी कर लिए.

वीडियो में बाकायदा घटना की जानकारी दे रहा शख्स

इस वीडियो में एक व्यक्ति पूरी घटना की जानकारी भी वॉयसओवर के जरिये दे रहा है. वॉयसओवर में वह शख्स तीनों महिलाओं के बारे में बता रहा है वह शख्स बोल रहा है, गाइज... अभी आपलोग इनका (तीन महिलाओं का) स्कैम देखना. ये  दूसरों के बैग से सामान निकाल रही हैं. ये देखो... तीनों रेड वाली आंटी (एक महिला जो लाल रंग के कपड़ों में है) के बैग से सामान निकाल रही हैं. जैसे ही भीड़ होगी ये वैसे ही बैग से सामान निकाल लेंगी. देखो... निकाल लिया. हालांकि DNA इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

DMRC ने दी है पुलिस को जानकारी

मेट्रो ट्रेन में भीड़ का लाभ उठाकर चोरी करने का यह वीडियो वायरल होने का संज्ञान दिल्ली मेट्रो ने भी लिया है. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने एक्स (पहले ट्विटर) पर एक वीडियो के जरिये कमेंट करके बताया कि इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है. DMRC ने ट्वीट में लिखा, नमस्कार, आपका ट्वीट दिल्ली मेट्रो पुलिस को आवश्यक कार्यवाही हेतु भेज दिया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement