Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दुकान पर महिला की 'ऐसी' फोटो लगाने वाले दुकानदार का मैसेज 'तगड़ा' है, देखें Viral Photo

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट काफी वायरल हो रही है. वायरल पोस्ट में सब्जी की दुकान पर एक महिला की तस्वीर दिखाई दे रही है. तस्वीर में महिला बेहद गुस्से में नजर आ रही है.

Latest News
दुकान पर महिला की  'ऐसी' फोटो लगाने वाले दुकानदार का मैसेज 'तगड़ा' है, देखें Viral Photo

Viral Post

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कल्पना कीजिये आप सब्जी लेने मार्केट गए हों और तभी अचानक आपको दुकान के ठीक बाहर एक महिला की ऐसी तस्वीर दिखे जिसमें वो गुस्से में हो ? ऐसे में आपका सबसे पहला रिएक्शन क्या होगा? जाहिर है कि उसे देखकर पहले आप डर जाएंगे फिर महिला के गुस्से भरे चेहरे का रिएक्शन देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. इसके अलावा आपके मन में ख्याल आएगा कि ये तस्वीर यहां क्या कर रही है. हो सकता है आप ये भी सोच लें कहीं दुकानदार उधारी से त्रस्त तो नहीं था? 


यह भी पढ़ेंः शादी नहीं करना चाहती थी लड़की, किया कुछ ऐसा हंसने लगेंगे आप, दूल्हे ने भी दिया करारा जवाब, देखें Viral Video


क्या है वायरल पोस्ट का सच 
वायरल हो रही एक तस्वीर भी कुछ इसी तरह ही है. वायरल पोस्ट में एक सब्जी की दुकान दिखाई दे रही है. दुकान के अंदर टमाटर का एक ढेर दिखाई दे रहा है इसके साथ-साथ पीछे कुछ फल भी दिखाई दे रहे हैं. वहीं दुकान के अंदर एक पेड़ भी लगा हुआ है जिसके ऊपर एक महिला की गुस्से से भरी हुई तस्वीर लगी है. 


यह भी पढ़ेंः बाप या हैवान: अपनी ही बेटी का 6 सालों तक किया रेप, घिनौनी है इस वहशी पिता की कहानी


पोस्ट को लेकर किया दावा 
वायरल पोस्ट को लेकर दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर बेंगलुरु की एक सब्जी की दुकान पर देखी गई है. इस तस्वीर को देखते ही लोगों के मन में कई सवाल आते हैं, जैसे ये तस्वीर यहां क्या कर रही है? इसे यहां किसने लगाया? इसको लगाने के पीछे शख्स की क्या मंशा थी? तस्वीर में दिखाई गई महिला वास्तव में है या इसे फोटोशॉप की मदद से बनाया गया है?


ये भी पढ़ें: Adult Star पर पैसे उड़ाने के लिए शख्स ने अपने परिवार को उतारा मौत के घाट


हालांकि तस्वीर को लेकर अभी ये खुलासा नहीं किया गया है कि तस्वीर में दिखाई गई महिला वास्तव में मौजूद है या नहीं. लेकिन इस तस्वीर को देखकर इतना तो साफ़ है कि दुकानदार का ये गुस्सा उधार लेने वाले लोगों के लिए है.  पोस्ट को @Niharika__rao नाम के एक यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर शेयर किया है. यूजर की इस पोस्ट को अब तक एक लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

 

लोगों ने किया मजेदार कमेंट्स 
वहीं पोस्ट पर लोग कई तरह के मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'ये तस्वीर नजर से बचने के लिए लगाई गई है', दूसरे ने लिखा 'तस्वीर देखने के बाद मुझे रात को बुरे-बुरे सपने आएंगे'. वहीं अन्य ने लिखा 'इस महिला को डॉक्टर से मिलकर अपने थायराइड हार्मोन लेवल चेक कराने की जरूरत है'. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement