Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MI के खिलाफ जीत के बाद Delhi Capitals को लगा डबल झटका, KKR मैच से बाहर हुए ये दो दिग्गज

IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2024 में अपना अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ सोमवार 29 अप्रैल को खेलना है. लेकिन इससे पहले टीम को दो बड़े झटके लगे है.

Latest News
article-main

आईपीएल 2024, डीसी बनाम केकेआर, दिल्ली कैपिटल्स (DC vs KKR, Delhi Capitals)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आईपीएल 2024 का 43वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच शनिवार 27 अप्रैल को अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था. इस मैच में डीसी ने 10 रनों से मुंबई को शिकस्त दी. हालांकि इस जीत के बाद दिल्ली कैपिटल्स को दो बड़े झटके लगे हैं. टीम के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर और स्टार पेसर इशांत शर्मा केकेआर मैच से भी बाहर हो गए है. दिल्ली को अपना अगला मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 29 अप्रैल सोमवार को खेलना है, लेकिन इससे पहले वॉर्नर और इशांत दोनों मैच विनर खिलाड़ी मुकाबले से बाहर हो गए हैं. 


यह भी पढ़ें- फ्रेजर के बाद गेंदबाजी में रसिख-मुकेश का कमाल, दिल्ली ने मुंबई को 10 रन से हराया


वॉर्नर-इशांत हुए बाहर

दिल्ली कैपिटल्स के स्टर ओपनर डेविड वॉर्नर और तेज गेंदबाज इशांत शर्मा कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुकाबले से बाहर हो गए है. हालांकि वॉर्नर पिछले तीन मैचों से नहीं खेल रहे है और अपने अंगूठे की चोट से उबर रहे है. वहीं इशांत शर्मा अपनी पीठ की ऐठन से लड़ रहे है. वहीं दोनों ही दिग्गज खिलाड़ियों के फिट होने में एक हफ्ता लग सकता है. लेकिन ये साफ है कि ये दोनों स्टार प्लेयर्स केकेआर मैच में नहीं खेल सकेंगे. 

सहायक कोच ने कही ये बात

दिल्ली कैपिटल्स के सहायक कोच प्रवीण आमरे ने डेविड वॉर्नर और इशांत शर्मा की फिटनेस को लेकर अपडेट दिया है. उन्होंने कहा, 'स्टार बैटर डेविड वॉर्नर और स्टार पेसर इशांत शर्मा कोलकाता नाइट राइ़डर्स के खिलाफ मुकाबले में नहीं खेल सकेंगे. इन दोनों दिग्गजों को फिट होने में एक हफ्ता लगेगा. ऐसे में सोमवार 29 अप्रैल को ये दोनों दिग्गज टीम का हिस्सा नहीं होंगे.'

ऐसा रहा दिल्ली कैपिटल्स का आईपीएल 2024 में प्रदर्शन

दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 में अब तक सबसे ज्यादा मुकाबले खेले है. अन्य टीम के अभी तक 8 या 9 मैच ही हुए है. जबकि दिल्ली ने अपने 10 मैच खेल लिए है. इस दौरान टीम ने 5 मैचों में जीत और इतने में ही हार का सामना किया है. हालांकि टीम 10 अंकों के साथ अंक तालिका में 5वें स्थान पर है. ऐसे में अगर टीम को क्वालीफाई करना है, तो अपने बचे हुए 4 मैचों में कम से कम तीन में जीत दर्ज करनी ही होगी. हालांकि टीम को अभी केकेआर, आरआर, आरसीबी और एलएसजी के खिलाफ मुकाबले खेलने है. ये सभी टीमें एक दमदार फॉर्म में और ऐसे में डीसी को जीतना इतना आसान नहीं होगा. 

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

https://play.google.com/store/apps/details?id=com.idpl.dna&pcampaignid=web_share

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement