Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CSK vs SRH Highlights: सीएसके ने तोड़ा हैदराबाद का घमंड, चेपॉक में 78 रन से रौंदा

IPL 2024 Chennai vs Hyderabad Highlights: चेन्नई सुपर किंग्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को 78 रन से हराया. विध्वंसक बल्लेबाजों से भरी SRH लगातार दूसरे मुकाबले में रन चेज करते हुए हारी.

Latest News
article-main
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) ने अपने घर में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) को रौंद दिया है. लगातार दो हार के बाद सीएसके ने धमाकेदार वापसी करते हुए 78 रन के विशाल अंतर से जीत दर्ज की. पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर सीएसके ने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के 98 रन की बदौलत 212 रन का स्कोर खड़ा किया था. इसके जवाब में हैदराबाद की टीम 134 पर ही सिमट गई. तुषार देशपांडे ने घातक गेंदबाजी करते हुए 4 विकेट झटके.

LIVE BLOG

  • 28 Apr 2024, 23:31 PM

    चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने किले में सनराइजर्स हैदराबाद को करारी शिकस्त दे दी है. 213 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एसआरएच 134 रन पर ही ढेर हो गई. विध्वंसक बल्लेबाजी से भरी पैट कमिंस की टीम को 78 रन के विशाल अंतर से हार का सामना करना पड़ा है. लगातार दो हार के बाद सीएसके ने धाकड़ जीत दर्ज कर स्टेटमेंट जारी की है. प्वाइंट्स टेबल में वे तीन स्थान की छलांग के साथ तीसरे स्थान पर पहुंच गए हैं.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 23:15 PM

    हेनरिक क्लासेन और अब्दुल समद का विकेट चटकाकर चेन्नई सुपर किंग्स ने मैच अपने मुट्ठी में कर ली है. क्लासेन को मथीशा पथिराना ने लॉन्ग ऑन पर लपकवाया तो समद को शार्दुल ठाकुर ने लॉन्ग ऑफ फील्डर के हाथों कैच आउट करवाया. सीएसके विशाल जीत के करीब है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 23:07 PM

    चेन्नई के गेंदबाजों ने लगातार अंतराल पर विकेट झटक हैदराबाद पर दबाव बनाया हुआ है. हेनरिक क्लासेन और अब्दुल समद खुलकर नहीं खेल पा रहे हैं. हैदराबाद को आखिरी 5 ओवर में 104 रन बनाने हैं, जो उनके पहुंच से बाहर दिख रहा है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 22:37 PM

    85 के स्कोर पर सनराइजर्स हैदराबाद की आधी टीम पवेलियन लौट गई है. मथीशा पथिराना ने लेजर गाइडेड यार्कर पर सेट बल्लेबाज एडन मारक्रम का मिडिल स्टंप उखाड़ दिया. मारक्रम 26 गेंद में 4 चौकों की मदद से 32 रन बनाकर आउट हुए. इससे पहले रवींद्र जडेजा ने नितीश कुमार रेड्डी का विकेट झटका था.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 22:04 PM

    तुषार देशपांडे ने अभिषेक शर्मा का भी विकेट झटक लिया है. उन्होंने अपनी 11 गेंदों में तीन विकेट चटका दिए हैं. पटकी हुई गेंद पर अभिषेक के तुषार ने डीप प्वाइंट पर लपकवाया. 4 ओवर की समाप्ति पर हैदराबाद का स्कोर 42/3 हो गया है.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 21:58 PM

    तुषार देशपांडे ने दो गेंद में दो विकेट चटकार चेन्नई सुपर किंग्स को धाकड़ शुरुआत दिला दी है. दूसरा ओवर लेकर आए तुषार ने पहली तीन गेंदों पर दो छक्के दे दिए थे, लेकिन पांचवीं गेंद पर उन्होंने ट्रेविस हेड का बड़ा विकेट झटक लिया. इसके बाद सनराइजर्स हैदराबाद ने अनमोलप्रीत सिंह को इम्पैक्ट सब के रूप में तीसरे नंबर भेजा, उन्हें तुषार ने पहली ही गेंद पर मोईन अली के हाथों लपकवा दिया.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 21:26 PM

    चेन्नई सुपर किंग्स ने कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के 98 रनों की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद के सामने 213 रन का लक्ष्य रखा है. ऋतुराज आखिरी ओवर की दूसरी गेंद पर आउट हुए और अपना लगातार दूसरा शतक चूक गए. उनके बाद एमएस धोनी आए और पहली ही गेंद पर चौका लगा दिया. शिवम दुबे ने 20 गेंद में एक चौका 4 छक्के उड़ाते हुए नाबाद 39 रन बनाए. इसके अलावा डैरिल मिचेल ने इस सीजन का पहला अर्धशतक लगाकर ऋतुराज का अच्छा साथ निभाया था. हैदराबाद के लिए जयदेव उनादकट, भुवनेश्वर कुमार और टी नटराजन ने एक-एक विकेट चटकाए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 20:59 PM

    ऋतुराज गायकवाड़ ने लगातार दूसरे शतक की ओर बढ़ रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान 46 गेंद में 10 चौके और 3 छक्के की मदद से 89 रन बना चुके हैं. डैरिल मिचेल (52) के आउट होने के ऋतुराज ने आतिशी बल्लेबाजी करते हुए रनगति को बरकरा रखा है. दूसरे छोर पर शिवन दुबे 6 गेंद में 4 रन बनाकर खड़े हैं. 16 ओवर की समाप्ति के बाद सीएसके का स्कोर 159/2 है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 20:39 PM

    डैरिल मिचेल ने भी फिफ्टी ठोक दी है. वह 29 गेंदों में इस मुकाम तक पहुंचे. कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ के साथ उनकी शतकीय साझेदारी भी हो गई है. 13 ओवर के खेल के बाद चेन्नई का स्कोर 123/1 है. यहां से सीएसके 200 के पार जरूर जाना चाहेगी.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 20:17 PM

    कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ ने आतिशी अर्धशतक जड़ दिया है. उन्होंने छक्के के साथ 27 गेंदों में यह उपलब्धि हासिल की. तीसरे ही ओवर में अपने जोड़ीदार अजिंक्य रहाणे को खोने के बाद ऋतुराज ने डैरिल मिचेल के साथ दूसरे विकेट के लिए अच्छी साझेदारी की है. 9 ओवर की समाप्ति के बाद चेन्नई का स्कोर 82/1 है. 

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 19:48 PM

    अजिंक्य रहाणे के रूप में चेन्नई ने अपना पहला विकेट गंवा दिया है. दो ओवर शांत रहने के बाद रहाणे ने गियर बदलने का प्रयास किया, लेकिन भुवनेश्वर की चलाकी के सामने उनकी एक नहीं चल पाई. रहाणे 12 गेंद में 9 रन बनाकर आउट हुए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 19:36 PM

    चेन्नई और हैदराबाद का मुकाबला शुरू हो गया है. पहले बल्लेबाजी के लिए बुलाए जाने पर चेन्नई के दोनों ओपनर्स क्रीज पर आ चुके हैं. अजिंक्य रहाणे और ऋतुराज गायकवाड़ पहले ओवर में सिर्फ 4 रन ही बटोर पाए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 19:10 PM

    दोनों टीमों की प्लेइंग-XI: 

    CSK: अजिंक्य रहाणे, ऋतुराज गायकवाड़ (कप्तान), डैरिल मिचेल, मोईन अली, शिवम दुबे, रवींद्र जडेजा, एमएस धोनी, दीपक चाहर, तुषार देशपांडे, मुस्तफिजुर रहमान और मथीशा पथिराना.

    SRH: अभिषेक शर्मा, ट्रेविस हेड, एडन मारक्रम, हेनरिक क्लासेन, नितीश कुमार रेड्डी, अब्दुल समद, शाहबाज अहमद, पैट कमिंस (कप्तान), भुवनेश्वर कुमार, जयदेव उनादकट और टी नटराजन.

     

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
  • 28 Apr 2024, 19:03 PM

    सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर चेन्नई सुपर किंग्स को पहले बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया है. पैट कमिंस ने कहा कि हो सकता है कि बाद में ओस आए.

    FacebookTwitterWhatsappLinkedin
Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement