Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

युवा वोटरों को लुभाने में जुटे होटल, रेस्टोरेंट मालिक, इंक लगी उंगली देखते ही देंगे खाने पर डिस्काउंट

देशभर के कई शहरों में होटल और रेस्टोरेंट मालिकों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए डिस्काउंट दिया है. आइए जानते हैं कि कहां पर डिस्काउंट ऑफर मिल रहा है...

Latest News
युवा वोटरों को लुभाने में जुटे होटल, रेस्टोरेंट मालिक, इंक लगी उंगली देखते ही देंगे खाने पर डिस्काउंट

Lok Sabha Elections 2024

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

लोकसभा चुनाव 2024 के चौथे चरण के लिए नौ राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश की 96 सीटों पर आज सुबह 7 बजे मतदान जारी है. निर्वाचन आयोग के मुताबिक, सुबह 11 बजे तक जम्मू-कश्मीर में सबसे कम 14.94 फीसदी और पश्चिम बंगाल में सबसे अधिक 32.78 फीसदी मतदाताओं ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया. वहीं, मतदाताओं को लुभाने के लिए देशभर के कुछ शहरों में होटल और रेस्टोरेंट मालिकों ने मतदाताओं को लुभाने के लिए डिस्काउंट दिया है. 

देश के कई शहरों में रेस्टोरेंट मतदाताओं को वोटिंग के बाद खाने पीने पर 20 प्रतिशत की छूट दे रहे हैं. अब खाने पीने के बाद आपकी कही रुकने की इच्छा है या घूमने कि तो आप इसका भी लुत्फ उठा सकते है. चुनाव के मद्देनजर होटल और रेस्टोरेंट मालिकों ने डिस्काउंट ऑफर किया है. जिससे लोग अपने मतदान का इस्तेमाल करें. 


यह भी पढ़ें: नोएडा की पारस टिएरा सोसायटी में लिफ्ट का ब्रेक हुआ फेल, छत तोड़कर निकली ऊपर


महाबलेश्वर

महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में मेघना फ़ूड स्टूडियो में आप अपनी उंगली पर लगी इंक को दिखाकर खाने-पीने की चीज़ों पर 25% की छूट प्राप्त कर सकते हैं. मेघना फ़ूड स्टूडियो के मालिक रेश जैन ने कहा,'मैं मतदाता जागरूकता के लिए कुछ करने की योजना बना रहा था क्योंकि मेरा मानना ​​है कि यह राष्ट्र निर्माण का भी एक हिस्सा है. यह छुट्टियों का समय है और बहुत से लोग महाबलेश्वर आ रहे हैं, इसलिए हमने छूट देने का फैसला किया.'

मुद्देबिहाल 

कर्नाटक के मुद्देबिहाल में वन कार्यालय में स्थापित ग्रीन पोलिंग स्टेशन पर पहुंचे पहले 100 मतदाताओं को एक-एक पौधे मुफ्त में दिए गए. 


यह भी पढ़ें: DNA Top News: वाराणसी में PM Modi की रैली, बंगाल में बंपर वोटिंग, पढ़ें सुबह की टॉप न्यूज


बेलगावी

बेलगावी के श्री ऑर्थो और ट्रॉमा सेंटर ने मतदाताओं के लिए मुफ्त जांच और 50% छूट की घोषणा की. यह सुविधा 13 मई तक मिलेगी. 

सोलन

हिमाचल के सोलन में कई होटल और रेस्तरां मतदान के दिन मतदाताओं को 20 प्रतिशत की छूट दे रहे हैं. डेक्कन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, सोलन के उपायुक्त मनमोहन शर्मा ने बताया कि ‘Eat Pure, Vote For Sure’ के तहत अब तक 20 होटलों और रेस्तरां के साथ समझौता किया है. 1 जून तक और अधिक रेस्तरां के इस पहल में शामिल होने की संभावना है. सोलन शिमला लोकसभा क्षेत्र का हिस्सा है, जहां सात चरण के चुनाव के अंतिम चरण में मतदान होगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement