Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonu Sood के व्हाट्सएप पर लगी सेंध, 61 घंटों की मशक्कत के बाद हुआ ठीक, जानें क्या है मामला

Sonu Sood इन दिनों अपने व्हाट्सएप अकाउंट को लेकर परेशानी का सामना कर रहे थे. उनका अकाउंट ब्लॉक हो गया था जो अब बहाल हो गया है. हालांकि एक्टर इस बात से काफी गुस्से में हैं.

Latest News
article-main

Sonu Sood

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) फिल्मों से ज्यादा अपनी दरियादिली को लेकर चर्चा में रहते हैं. हजारों लाखों जरूरतमंद लोगों की मदद करने वाले एक्टर इन दिनों खुद एक परेशानी से जूझ रहे हैं. सोनू बीते दिनों अपने ब्लॉक व्हाट्सएप अकाउंट (Sonu Sood WhatsApp Account) को लेकर चर्चा में थे. एक्टर का कहना था कि इस कारण उन्हें लोगों की मदद करने में परेशानी हो रही है क्योंकि लोग उन तक नहीं पहुंच पा रहे हैं. अब एक्टर ने बताया कि 61 घंटे बाद उनकी परेशानी तो दूर हो गई पर इससे उन्हें कई और दिक्कतों का सामना करना पड़ा है.

बीते दिनों सोनू सूद ने बताया था कि उनका व्हाट्सएप अकाउंट ब्लॉक हो गया जिसके कारण वो जरूरतमंद लोगों से नहीं जुड़ पा रहे थे. दो बार शिकायत करने के बावजूद उनकी समस्या का निदान बहुत देर से हुआ और इसे ठीक होने में 61 घंटे लग गए. सोनू ने ट्वीट कर बताया कि उनका व्हाट्सएप अकाउंट 61 घंटे बाद बहाल हो गया है. इसके साथ ही उनके पास 9 हजार से ज्यादा unread मैसेज थे. एक्टर ने लिखा 'आखिरकार मेरा व्हाट्सएप ठीक  हो गया है. 61 घंटों में सिर्फ 9483 अनरीड मैसेज. धन्यवाद.'

इससे पहले एक्टर ने इस मुद्दे पर लिखा 'मेरा नंबर व्हाट्सएप पर काम नहीं करता है. मुझे कई बार इस समस्या का सामना करना पड़ा है. मुझे लगता है कि आप लोगों के लिए अपनी सेवाओं को उन्नत करने का समय आ गया है.' फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है कि आखिर उनके व्हाट्सएप अकाउंट में क्या समस्या आई थी और वो बंद क्यों किया गया था. 


ये भी पढ़ें: Sonu Sood को मिला नेकी का ऐसा ईनाम, वायरल हुई अनजान शख्स की ये चिट्ठी


बता दें कि सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. वो सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगने वाले लोगों तक मदद पहुंचाते हैं. रोज उनके घर के बाहर भी जरूरतमंदों की लाइनें लगती हैं और एक्टर खुद सबसे मिलकर उनकी परेशानियों का निदान करने की कोशिश करते हैं.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement