Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भोजपुरी सिनेमा को लगा बड़ा झटका, फंदे से झूलता मिला एक्ट्रेस Amrita Pandey का शव, मौत से पहले दी थी ये हिंट

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से बड़ी और दुखद खबर सामने आई है. फेमस एक्ट्रेस Amrita Pandey का संदिग्ध हालत में शव मिला है जिससे सनसनी फैल गई है.

article-main

Bhojpuri Actress Amrita Pandey

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

भोजपुरी इंडस्ट्री से शॉकिंग खबर आई है. अदाकारा अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय (Bhojpuri actress Amrita Pandey) का निधन हो गया है. शनिवार को उन्होंने फंदे से लटक खुदकुशी (Bhojpuri actress suicide) कर ली है. इस खबर ने सनसनी फैला दी है और फैंस हैरान हैं कि आखिरकार एक्ट्रेस ने ऐसा कदम क्यूं उठाया है. वहीं कहा जा रहा है कि फिल्म निर्माता-निर्देशक पति चंद्रमणि से अनबन के कारण वो दो साल से डिप्रेशन (Bhojpuri actress Amrita Pandey depression) में थी, शायद इसी वजह से उन्होंने ऐसा कदम उठाया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

भागलपुर के आदमपुर घाट रोड स्थित दिव्यधाम अपार्टमेंट में भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय का शव फंदे से लटका हुआ मिला था. इस बारे में एक्ट्रेस के परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी थी. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस को अमृता का शव एक बेड पर पड़ा हुआ मिला था. इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी. वहीं एक्ट्रेस के निधन से उनके फैंस को तगड़ा झटका लगा है. इसी बीच मौत से पहले का उनका वॉट्सऐप स्टेटस भी वायरल हो रहा है.

दैनिक जागरण की खबर की मानें तो अमृता डिप्रेशन से जूझ रही थीं. शादी के बाद पित पत्नी के रिश्ते में दरार आ गई जिससे वो काफी परेशान रहती थी और कुछ महीनों से डिप्रेशन में थी. बता दें कि अमृता की शादी छत्तीसगढ़ के बिलासपुर के रहने वाले शख्स चंद्रमणि झांगडे से हुई थी. शादी के बाद दोनों साथ में मुंबई में रहते थे. बहन की शादी के चलते एक्ट्रेस भागलपुर गई थीं.


ये भी पढ़ें: 'मैं हार नहीं मानूंगा,' अपने बाबा Irrfan Khan को याद कर भावुक हुए Babil, लिखा ऐसा नोट पढ़कर पसीज जाएगा दिल


 बीते साल Akanksha Dubey ने भी की थी खुदकुशी 

साल 2023 में फेमस एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने भी आत्महत्या कर ली थी. वाराणसी के एक होटल में उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी. एक्ट्रेस की मौत पर उनके परिजनों का कहना है कि यह आत्महत्या नहीं हत्या है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement