Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tata Tech IPO: कल से सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने जा रहा है टाटा टेक का आईपीओ, यहां जानें सबकुछ

टाटा ग्रुप की कंपनी का टाटा टेक आईपीओ सब्सक्रिप्शन के लिए कल से यानि 22 नवंबर से 24 नवंबर तक के लिए खुल जायेगा. इसके लिए जो प्राइस बैंड रखा गया है वह 475 से लेकर 500 रुपये के बिच रखा गया है. इसमें 30 शेयरों का लॉट साइज़ है.

Latest News
Tata Tech IPO: कल से सब्सक्रिप्शन के लिए खुलने जा रहा है टाटा टेक का आईपीओ, यहां जानें सबकुछ

Tata Tech IPO

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ (Tata Technologies IPO) 22 नवंबर 2023 को खुल रहा है. यह आईपीओ निवेशकों के लिए एक अच्छा अवसर है क्योंकि यह टाटा ग्रुप की एक प्रमुख कंपनी है. टाटा टेक्नोलॉजीज एक विनिर्माण इंजीनियरिंग सेवा कंपनी है. यह कंपनी ऑटोमोटिव, एयरोस्पेस, रक्षा, ऊर्जा, और अन्य क्षेत्रों में सेवाएं प्रदान करती है.

टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ 475 रुपये से 500 रुपये प्रति शेयर के प्राइस बैंड के साथ खुल रहा है. इस प्राइस बैंड (Tata Tech IPO Price Band) के आधार पर, आईपीओ का कुल आकार 1,600 करोड़ रुपये है.

रिटेल निवेशक आईपीओ में कम से कम 15,000 रुपये की बोली लगा सकते हैं. इसका मतलब है कि एक रिटेल निवेशक आईपीओ में एक लॉट खरीद सकता है, जिसमें 30 शेयर शामिल हैं.

टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ एक अच्छा अवसर है क्योंकि यह एक मजबूत कंपनी है. कंपनी का वित्तीय प्रदर्शन अच्छा है और कंपनी के पास मजबूत प्रबंधन है.

यह भी पढ़ें:  IREDA IPO Open Today: इतने दिन के लिए खुला आईआरडीए का आईपीओ, यहां जानें बैंड और अन्य डिटेल्स

टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ में निवेश करने से पहले, निवेशकों को कंपनी की वित्तीय स्थिति और प्रबंधन की क्षमता की पूरी तरह से जांच करनी चाहिए.

टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ में निवेश करने के लाभ हैं:

टाटा समूह की एक कंपनी में निवेश: टाटा ग्रुप भारत की सबसे बड़ी और सबसे सफल ग्रुप में से एक है. टाटा टेक्नोलॉजीज टाटा ग्रुप की एक प्रमुख कंपनी है.
एक मजबूत वित्तीय प्रदर्शन: टाटा टेक्नोलॉजीज का वित्तीय प्रदर्शन अच्छा है. कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों में लगातार मुनाफा कमाया है.
मजबूत प्रबंधन: टाटा टेक्नोलॉजीज के पास एक मजबूत प्रबंधन टीम है. कंपनी के प्रबंधन में अनुभवी और कुशल लोग शामिल हैं.

टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ में निवेश करने के क्या जोखिम हो सकते हैं:

बाजार की अस्थिरता: शेयर बाजार की अस्थिरता के कारण आईपीओ के बाद शेयर की कीमत कम हो सकती है.
कंपनी के प्रदर्शन में गिरावट: यदि कंपनी का प्रदर्शन खराब होता है, तो शेयर की कीमत कम हो सकती है.
कुल मिलाकर, टाटा टेक्नोलॉजीज का आईपीओ एक अच्छा अवसर है. हालांकि, निवेशकों को कंपनी की वित्तीय स्थिति और प्रबंधन की क्षमता की पूरी तरह से जांच करनी चाहिए.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement