Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Amazon से 1,000 रुपये से कम में खरीदें ये शानदार Women’s Bracelets, जल्दी करें इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा

अगर आप अपने लिए Bracelet लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहा Women’s Bracelets पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है.

Amazon से 1,000 रुपये से कम में खरीदें ये शानदार Women’s Bracelets, जल्दी करें इससे अच्छा ऑफर नहीं मिलेगा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Amazon दुनिया का लीडिंग ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म है. यहां Men's, Women's और Kid's के इस्तेमाल करने वाली लगभग हर चीज मिलती है. इस समय Amazon पर इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स (Electronic Items), स्मार्टफोन (Smartphone), फर्नीचर (Furniture), ग्रोसरी (Grocery), ब्यूटी प्रोडस्ट्स (Beauty Products) पर भारी छूट मिल रही है. अगर आप अपने लिए Bracelet लेना चाहती हैं तो Amazon से खरीद सकती हैं. यहा Women’s Bracelets पर जबरदस्त डिस्काउंट मिल रहा है.

कई महिलाएं और लड़कियां Bracelet पहनना पसंद करती हैं. ये महिलाओं के लुक को और स्टाइलिश बनाता है. Amazon पर दिखने में एक से बढ़कर एक Women’s Bracelets 92% तक भारी डिस्काउंट पर मिल रहे हैं. 9,000 से ज्यादा का Bracelet 800 से भी दाम पर मिल रहा है. साथ ही ये देखने में भी काफी शानदार हैं. आइए आपको ऐसे Women’s Bracelets के बारे में बताते हैं, जिन्हें आप Amazon से 1,000 रुपये से कम दाम में खरीद सकती हैं. 

Glamlife Anti Tarnish Bangles


यह Bracelet देखने में काफी सुंदर है. इसे महिलाएं और लड़कियां दोनों पहन सकती हैं.  Amazon पर यह 57% डिस्काउंट पर मिल रहा है. इसकी कीमत 1,299 रुपये है लेकिन डिस्काउंट के बाद यह 563 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

ZAVERI PEARLS Gold Tone Bracelet


महिलाओं के पहनने के लिए यह Bracelet बेस्ट ऑप्शन है. इसकी कीमत 3,995 रुपये है, लेकिन Amazon पर यह 80% की भारी छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 799 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Jewels Galaxy Crystal Bracelet For Women/Girls


इस Bracelet का कलर और डिजाइन बेहद शानदार है. इस पर 92% की भारी छूट मिल रही है. इसकी MRP 9,495 रुपये है, लेकिन Amazon पर डिस्काउंट के बाद यह 748 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Dulcett India Stainless Steel Bracelets


इस Bracelet की MRP 1,999 रुपये है, लेकिन Amazon पर यह 55% की भारी छूट पर मिल रहा है. डिस्काउंट के बाद यह 900 रुपये में मिल रहा है.

Buy Now on Amazon

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement