trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4115373

रिलीज के दूसरे दिन Yodha के मेकर्स ने किया बड़ा ऐलान, Sidharth Malhotra की फिल्म पर फैंस को मिला बड़ा तोहफा

सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra), राशि खन्ना(Raashi Khanna) और दिशा पाटनी(Disha Patani) स्टारर फिल्म योद्धा (Yodha) को लेकर मेकर्स ने बड़ा ऐलान किया है. इस फिल्म पर मेकर्स ने बाय वन गेट वन टिकट का ऑपर दिया है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा(Sidharth Malhotra), राशि खन्ना(Raashi Khanna) और दिशा पाटनी(Disha Patani) स्टारर फिल्म योद्धा(Yodha) 15 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन पुष्कर ओझा(Pushkar Ojha) और सागर अम्ब्रे(Sagar Ambre) ने किया है.  फिल्म को दर्शकों का ठीक-ठाक रिस्पॉन्स देखने को मिल रहा है. वहीं, ओपनिंग डे पर योद्धा ने महज 4.25 करोड़ का कारोबार किया है. इस कलेक्शन में बढ़ोतरी के लिए फिल्म मेकर्स ने नया पैंतरा अपनाया है. 

1.Buy 1 Get 1 Ticket Offer On Yodha

Buy 1 Get 1 Ticket Offer On Yodha
1/4

दरअसल, फिल्म रिलीज के दूसरे ही दिन मेकर्स ने योद्धा पर बाय 1 गेट 1 टिकट का ऑफर दर्शकों के लिए जारी किया है. ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर इसकी जानकारी दी है. उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा- योद्धा, बाय वन गेट वन फ्री टिकट ऑफर. बड़े पर्दे पर एक्शन-थ्रिलर का अनुभव लेने के वाले फैंस के लिए चौंकाने वाली खबर है. इस वीकेंड में, टीम योद्धा ने Buy1Get1 मुफ्त टिकट ऑफर की घोषणा की है.



2.Users Call Yodha A Flop Film

Users Call Yodha A Flop Film
2/4

वहीं, इस ऑफर की घोषणा के बाद लोग कमेंट करते हुए नजर आए हैं. एक यूजर ने लिखा है- इतनी जल्दी बाय वन गेट वन ऑफर. वहीं, एक दूसरे यूजर ने लिखा- मैंने सुना है कि यह एक बड़ी फ्लॉप है.. सिद्धार्थ के दोस्त उसके लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. वहीं, कुछ लोग इस ऑफर को लेकर काफी एक्साइटेड नजर आए हैं.



3.Yodha Film Story

Yodha Film Story
3/4

फिल्म की कहानी को लेकर बात करें, तो सिद्धार्थ इसमें एक आर्मी के रोल में नजर आए हैं. वहीं, फिल्म में एक प्लेन हाईजैक दिखाया जाता है और वो प्लेन में सवार यात्रियों को बचाने और आतंकियों को सबक सिखाने की प्लानिंग करते हैं. यह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है.



4.Bastar The Naxal Story

Bastar The Naxal Story
4/4

बता दें कि योद्धा के साथ अदा शर्मा की फिल्म बस्तर द नक्सल स्टोरी भी रिलीज हुई है. इस फिल्म को भी दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिला है. फिल्म की कमाई की बात करें, तो पहले दिन अदा शर्मा की फिल्म ने सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक महज 50 लाख का ही कलेक्शन किया है.



LIVE COVERAGE