trendingPhotosDetail,recommendedPhotos,recommendedPhotosMobilehindi4115507

गिरफ्तारी के बाद हिला Elvish Yadav का 'सिस्टम', कबूल कर लिया गुनाह, जानें केस की 5 बड़ी बातें

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish yadav) ने सांपों की तस्करी मामले में अपना गुनाह कबूल कर लिया है.

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के विनर एल्विश यादव(Elvish yadav) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. दरअसल, रविवार की दोपहर को यूट्यूबर को नोएडा पुलिस ने सांपों की तस्करी के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. इसके बाद उनसे इस पूरे मामले में पूछताछ की जा रही है. इस बीच खबर सामने आई है कि उन्होंने सांपों की तस्करी करने वाली बात को स्वीकार किया है. 

1.Elvish Yadav Confess His Snake Venom Supply In rave Party

Elvish Yadav Confess His Snake Venom Supply In rave Party
1/6

दरअसल, नोएडा पुलिस के साथ पूछ-ताछ में एल्विश यादव ने माना कि वो नवंबर में सांपों की तस्करी में गिरफ्तार हुए पांच आरोपियों को रेव पार्टी में मिल चुके हैं और उनके साथ संपर्क में थे. इसके साथ ही उन्होंने ये भी स्वीकार किया है कि,'' वो पार्टी में सांप और सांप का जहर मंगवाता थे. 



2.Elvish Yadav Controversy In Snake Venom Case

Elvish Yadav Controversy In Snake Venom Case
2/6

एल्विश यादव के इस पूरे मामले में अभी तक क्या हुआ है चलिए इन 5 प्वाइंट्स के साथ समझते हैं. 

सांपों की तस्करी से जुड़ा मामला बीते साल नवंबर का है. पिछले साल यह मामला मीडिया में आया था कि एल्विश यादव रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करते हैं और सांपों की तस्करी करते हैं. जिसके बाद यूट्यूबर पर वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था. बता दें कि उस दौरान नोएडा पुलिस ने एल्विश पर 29 एनडीपीएस का एक्ट नहीं लगाया था. क्योंकि उस वक्त वहां से किसी भी प्रकार का ड्रग्स बरामद नहीं किया गया था. जिसके चलते यूट्यूबर उस दौरान गिरफ्तार नहीं हुए थे. 



3.FIR File Against Elvish Yadav And 5 More Accused

FIR File Against Elvish Yadav And 5 More Accused
3/6

इसके बाद एल्विश यादव के खिलाफ 8 नवंबर को एफआईआर दर्ज की गई थी और साथ ही पांच आरोपी भी शामिल थे. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ का नाम आया था. जिसके से राहुल नाम के शख्स के पास से 20 एमएल का जहर मिला था. 
 



4.Forensic Report In Snake Venom Case

Forensic Report In Snake Venom Case
4/6

वहीं, इस 20 एमएल के जहर के मिलने के बाद पुलिस ने उसे फॉरेंसिक लैब में टेस्टिंग के लिए भेजा था. बाद में  फॉरेंसिक की ओर से इस बात की पुष्टि की गई थी कि वह कोबरा सांप का जहर था. 



5.Elvish Yadav says All Allegations On Snake Venom Case Are Fake

Elvish Yadav says All Allegations On Snake Venom Case Are Fake
5/6

ये पूरा मामला मीडिया में सामने आने के बाद एल्विश यादव ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनपर लगाए गए सभी आरोप फेक हैं और इन चीजों से मेरा किसी भी प्रकार का लेना देना नहीं है.



6.Elvish Yadav Arrested

Elvish Yadav Arrested
6/6

इसके बाद एल्विश को राजस्थान की कोटा पुलिस ने भी अरेस्ट किया था. हालांकि उन्हें तब जल्द ही जमानत मिल गई थी.वहीं, रविवार को नोएडा पुलिस के द्वारा गिरफ्तारी के बाद एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. जहां पर उनसे पूछताछ लगातार जारी है. 



LIVE COVERAGE