trendingPhotosDetailhindi4120443

एक सुपरहिट शो देकर गायब हुई टीवी की ये एक्ट्रेस, अब धर्म-परिवर्तन को लेकर उठी बातें तो बता डाली सारी सच्चाई

एक शो ने Ragini Khanna को स्टार बना दिया था. एक्ट्रेस भले ही छोटे पर्दे से गायब हैं पर इन दिनों वो अपने धर्म परिवर्तन को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

'ससुराल गेंदा फूल' (Sasural Genda Phool) में सुहाना की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया. इस रोल को एक्टर गोविंदा की भांजी रागिनी खन्ना (Govinda niece Ragini Khanna) ने निभाया था. इस शो के बाद वो रातों रात स्टार बन गईं और घर घर में फेमस हो गईं. हालांकि काफी समय से वो टीवी (Ragini Khanna TV shows) से गायब हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं. साथ ही अपने धर्म परिवर्तन को लेकर भी बात की.

1.TV actress Ragini Khanna social media

TV actress Ragini Khanna social media
1/5

रागिनी खन्ना को टीवी शो ससुराल गेंदा फूल ने स्टार बना दिया. वो इसके बाद टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार हो गई थीं पर एक्ट्रेस छोटे पर्दे से दूर हैं. हालांकि वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. बीते दिनों उनका एक भी पोस्ट वायरल हुआ था जिसने तहलका मचा दिया था.



2.Ragini Khanna reacts to viral video

Ragini Khanna reacts to viral video
2/5

दरअसल रागिनी हाल ही में फेक न्यूज का शिकार बन गई हैं. ऐसा दावा किया जा रहा है कि उन्होंने हिंदू धर्म छोड़कर ईसाई धर्म अपना लिया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया था जिसके बाद बवाल और बढ़ गया कि उन्हें सफाई देनी पड़ी.



3.Ragini Khanna breaks silence on her conversion rumors

Ragini Khanna breaks silence on her conversion rumors
3/5

रागिनी खन्ना ने दैनिक भास्कर से बातचीत में कहा 'एक फैन ने फर्जी पोस्ट बनाया जिसमें मैं ईसाई धर्म को अपनाते हुए दिखाई दे रही हूं. पोस्ट के साथ मुझे टैग किया गया. फिर उसने मेरे साथ साझेदारी करने की अनुमति मांगी. मैं अपनी गलती मानती हूं. वो बिल्कुल फेक है.'



4.Ragini Khanna career

Ragini Khanna career
4/5

रागिनी खन्ना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'राधा की बेटियां कुछ कर दिखाएंगी' से की थी. इसके बाद वो 'भास्कर भारती' में दिखीं. इसके बाद 2010 में वो ससुराल गेंदा फूल में नजर आईं.



5.Ragini mother Govinda sister Kamini Khanna

Ragini mother Govinda sister Kamini Khanna
5/5

गोविंदा की तीन बहनें हैं जिनमें से एक हैं कामिनी खन्ना जो रागिनी की मां हैं. कामिनी एक राइटर, म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर, एंकर, डांसर और रेडियो जॉकी हैं.



LIVE COVERAGE